जदयू विधायक से पटना रेल थाने में होगी पूछताछ

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड के विधायक सरफराज आलम के खिलाफ डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में महिला यात्री के साथ छेड़खानी के साक्ष्य मिलने के बाद सरकारी रेल पुलिस (जीआरपी) ने पूछताछ के लिए उन्हें नोटिस दी है । 

ट्रेन में महिला यात्री से छेड़खानी मामला

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले का अनुसंधान करने गयी टीम ने पीड़ित दम्पति का बयान लिया है, जिसमें आरोपों का पूरी तरह समर्थन किया गया है । ट्रेन अधीक्षक साहिब सिंह ने भी विधायक की असभ्य हरकत के संबंध में लिखित शिकायत की है और विधायक की पहचान भी की है ।  श्री सिंह ने इसकी भी पुष्टि की है कि विधायक श्री आलम ट्रेन में सीट नम्बर तीन पर बिना टिकट सफर कर रहे थे । श्री सिंह को इस कांड का गवाह बनाया गया है ।

 
जांच टीम ने पटना जंक्शन और कटिहार स्टेशन का सी0सी0टी0वी0 फुटेज प्राप्त कर इसका मिलान किया है, जिससे आरोप की पुष्टि होती है ।  इन तथ्यों को देखते हुए श्री आलम को पूछताछ के लिए 23 जनवरी को शाम पांच बजे पटना जंक्शन रेल थाना में उपस्थित होने के वास्ते दण्ड प्रक्रिया संहिता 41(क) एवं 91 के अन्तर्गत नोटिस भेजी गयी है ।  विधायक से पूछताछ के लिये वरीय पुलिस उपाधीक्षक अमृतेन्दु शेखर ठाकुर एवं पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार समेत चार सदस्यीय टीम का गठन किया गया है ।  श्री आलम से पूछताछ के लिए प्रश्नावली भी तैयार कर ली गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*