जदयू ने रघुवंश और वीरेंद्र को राजद से  निकालने की मांग की

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के बड़े घटक राष्ट्रीय जनता दल  और जनता दल यूनाइटेड नेताओं के बीच कुछ दिनों से जारी तल्ख टिप्पणी के कारण सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है।  जदयू के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता एवं विधान परिषद के सदस्य संजय सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री एवं महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने वाले नेताओं को राजद से तत्काल बाहर निकाला जाना चाहिए। राजद के इस संबंध में सफाई देने से काम चलने वाला नहीं है। 


श्री सिंह ने कहा कि राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह और राजद विधायक भाई वीरेन्द्र को पार्टी से निकालने के लिये राजद समय सीमा तय करे। राजद के श्री सिंह और भाई वीरेन्द्र ने गठबंधन की मार्यादा को ताड़ने का काम किया है।

 

जदयू के ही प्रवक्ता एवं विधान परिषद के सदस्य नीरज कुमार ने महागठबंधन के बड़े घटक राजद के नेताओं को हिदायत देते हुए कहा कि उन्हें बयानबाजी से परहेज करना चाहिए क्योंकि राजद को राजनीतिक प्राणरक्षा के लिये जड़ी बूटी देकर संजीवनी का काम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही की है। जदयू के ही प्रदेश प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि महागठबंधन में आग राजद ने ही लगायी है और गर्मी के मौसम  में आग तेजी से फैलती है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव महागठबंधन में आग लगाने वाले अपनी पार्टी के बयान वीरों को पार्टी से निकालना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*