जद यू नेता की भुसौली से मिली शराब की बोतलें, मुखिया पत्नी ने कहा साजिशन फंसाया

बिहार के नवादा में हरनौत के जदयू प्रखंड अध्यक्ष इंद्रजीत सेन के घर से भारी मात्रा में देशी शराब की बोतले बरामद की गयी है. उत्पाद विभाग की टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी और इंद्रजीत के घर से 168 बोतल देशी शराब को बरामद किया गया. इस दौरान मौके से आरोपी इंद्रजीत सेन को गिरफ्तार भी कर लिया गया.

प्रभात खबर की रिपोर्ट के मुताबिक उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि इंद्रजीत सेन के घर भूसा में देशी शराब छिपा कर रखा गया है. इस सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी. जिसमें भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ. उधर, इंद्रजीत की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही लोहरा पंचायत के सैकड़ों ग्रामीण जदयू प्रखंड अध्यक्ष को छुड़ाने के लिए बिहारशरीफ स्थित उत्पाद थाने में पहुंच गये और जमकर हंगामा मचाया.

ग्रामीणों के मुताबिक अध्यक्ष को चुनावी रंजिश में साजिश के तहत फंसाया गया है. मालूम हो कि गिरफ्तार प्रखंड अध्यक्ष इंद्रजीत सेन की पत्नी मधुमिता देवी अभी लोहरा पंचायत से मुखिया का चुनाव जीती थी. की पत्नी जो पंचायत की मुखिया हैं, ने आरोप लगाया है कि उन्हें राजनितिक रंजिश के कारण फंसाया गया है।

उत्पाद विभाग की टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी थी तब ये बोतलें बरामद हुईं।

इस दौरान मौके से आरोपी इंद्रजीत सेन को गिरफ्तार भी कर लिया गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि इंद्रजीत सेन के घर भूसा में देशी शराब छिपा कर रखा गया है. इस सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी. जिसमें भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ. उधर, इंद्रजीत की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही लोहरा पंचायत के सैकड़ों ग्रामीण जदयू प्रखंड अध्यक्ष को छुड़ाने के लिए बिहारशरीफ स्थित उत्पाद थाने में पहुंच गये और जमकर हंगामा मचाया.

ग्रामीणों के मुताबिक अध्यक्ष को चुनावी रंजिश में साजिश के तहत फंसाया गया है. मालूम हो कि गिरफ्तार प्रखंड अध्यक्ष इंद्रजीत सेन की पत्नी मधुमिता देवी अभी लोहरा पंचायत से मुखिया का चुनाव जीती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*