भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ढ़ाई सौ से अधिक आबादी वाले सभी बसावटों को सड़क से जोड़ने की जो योजना हवा-हवाई साबित हुई उस बारे में जदयू के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए।  श्री मोदी ने यहां कहा कि सम्पर्क यात्रा पर निकले पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता के साथ धेखाधड़ी कर रहे हैं। उन्हें बिहार की जनता को बताना चाहिए कि प्रदेश के सभी वैसे टोले और बसावटों को जिनकी आबादी ढाई सौ से अधिक है, को कब तक सड़क से जोड़ा जाएगा।download

 

उन्होंने कहा कि श्री कुमार ने मुख्यमंत्री के तौर पर अगले पांच साल में ऐसे सभी टोले और बसावटों को सड़क सम्पर्क उपलब्ध कराने का वायदा किया था जो हवा-हवाई साबित हो रहे हैं।  भाजपा नेता ने कहा कि दरअसल मुख्यमंत्री के नाम से संचालित ग्राम सम्पर्क योजना की गति कछुआ की चाल वाली है। ऐसी स्थिति में योजना को पूरी होने में 33 साल और लगेंगे। उन्होंने कहा कि श्री कुमार बतायें कि क्या जिस गति से योजना का काम चल रहा है वैसे में अगले तीन दशक तक ढ़ाई सौ से अधिक आबादी वाले टोले और बसावटों को सड़क सम्पर्क उपलब्ध कराना संभव हो सकेगा।

 

श्री मोदी ने कहा कि अगले पांच साल में 37908 किलोमीटर सड़क का निर्माण करना है लेकिन चालू वर्षा में मात्र 1300 किलोमीटर सड़क के निर्माण का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि श्री कुमार को बताना चाहिए कि क्या इस गति से सभी टोलों को सम्पर्क सड़क उपलब्ध हो पाएगा और यदि ऐसा नहीं होने वाला है तो फिर जनता को गुमराह करने के लिए पांच साल में लक्ष्य पूरा करने का वायदा क्यों किया गया है।

By Editor