उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के काफिले पर वैशाली में हुए हमले पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल के युवा नेता तेजस्वी यादव ने आज साफ किया कि इस हमले में कोई राजद कार्यकर्ता शामिल नहीं है क्योंकि उनकी पार्टी किसी तरह की हिंसा में विश्वास नहीं करती है।

श्री तेजस्वी ने समस्‍तीपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी जनादेश अपमान यात्रा को डिस्टर्ब करने के लिए यह भारतीय जनता पार्टी की यह एक साजिश है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अफवाह फैला कर देश की चर्चित भागलपुर के सृजन महाघोटाला से लोगों का ध्यान बांटने की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि वह और उनकी पार्टी लोकतंत्र में विश्वास करती है और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं होता।

 

राजद नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वोट की डकैती करने का आरोप लगाया और कि मुख्यमंत्री ने वोट की डकैती कर भाजपा को पिछले दरवाजे से सत्ता में शामिल करवा दिया है। नीतीश कुमार द्वारा जनादेश का अपमान करने के कारण बिहार के लोगों मे काफी आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने श्री मोदी पर हुए हमले में किसी राजद कार्यकर्ता का हाथ होने से साफ तौर पर इंकार करते हुए कहा कि वह सरकार से उप मुख्यमंत्री को एसपीजी सुरक्षा देने की मांग करते है।

By Editor