जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज बाजार में रवि फ्यूल सेंटर पर पिछले दिनों अपराधियों द्वारा लूट-पाट कर पंप संचालक राजेश चौधरी की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने अपराधी कमलेश महतो को गिरफ्तार कर लिया है.

मुकेश कुमार जमुई

महतो को शेखपुरा से एक देशी कट्टा और तीन जिन्दा कारतूस के साथ उक्त घटना को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बताते चले कि उक्त अपराधी ने इस घटना में अपनी संलिप्ता को स्वीकार करते हुए अपने दो अन्य सहयोगियों के नाम का भी खुलासा किया है। गिरफ्तार अपराधी कमलेश महतो बेगुसराय संसदीय क्षेत्र के पुर्व सांसद राजो सिंह की हत्या का भी आरोपी रहा है। जो पिछले दिनों नवादा जेल से जमानत पर छुटा था। गिरफ्तार अपराधी कमलेश महतो ने पंप लूटकांड और संचालक की हत्या करने में अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है।

सिकंदरा पुलिस थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस निरीक्षक कृष्ण कुमार व् चंद्रदीप थानाध्यक्ष ज्योति कुमार ने बताया की उक्त अपराधी ने ही इस घटना को अंजाम दिया था।पुलिस ने नेटवर्क का जाल फैलाकर उक्त अपराधी को गिरफ्तार किया।जिससे इस घटना का उदभेदन और कांड का पटाक्षेप हुआ। चंद्रदीप पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता हासिल हुई है जो चर्चा का विषय आमजनता में बन गई है।

By Editor