जमुई: बैंक मैनेजर और कैशियर का अपहरण

जमुई के झाझा अनुमंडल में कैनरा बैंक के मैनेजर और कैशियर का अपहरण कर लिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. है और तलाशी जारी है. 

मुकेश कुमार, जमुई से

जमुई जिले के झाझा पुलिस अनुमंडल क्षेत्र के टेलवा बाजार में गत रात्रि में बेख़ौफ़ अपराधियों ने केनरा बैंक के मैनेजर और खजांची को उस समय अगवा कर लिया जब वे बाजार से अपने डेरा की ओर जा रहे थे। पहले से घात लगाये अपराधियों ने इन दोनों को अगवा कर फरार हो गये।इस घटना की जानकारी अगवा बैंक मैनेजर के ही मोबाइल फ़ोन से अपराधियों ने उनके परिजनों को दी।

अपराधियों ने परिजनों को धमकी देते हुए पुलिस की मदद नहीं लेने की बात कही है।

ऐसा करने पर अंजाम बुरा होने की हिदायत दी गई है।अपराधियों ने परिजनों से मोटी राशि की फिरौती की मांग की है।जिसके कारण भयभीत परिजन पुलिस को इत्तला करने से काफी सहमे थे। काफी जद्दो जहद के बाद आज दिन में करीब 12 बजे के लगभग झाझा थाने में मामले को दर्ज करबाया गया है।

झाझा के डी एस पी सियाराम गुप्ता,थानाध्यक्ष सहित एसटीएफ,सी आरपी एफ की टीम बैंक मैनेजर और खजांची की सकुशल रिहाई के लिये सघन छापेमारी में जुटी हुई है।जिसकी मोनेटरिंग खुद जिले के पुलिस कप्तान उपेन्द्र प्रसाद सिंह कर रहे है।इस घटना के विरोध में आज जिले के सभी केनरा बैंक की शाखा में कामकाज ठप रहा ।जिससे बैंक के ग्राहकों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*