जमुई में भीषण ट्रक हादसे में पांच कावरियों की मौत

बिहार के जमुई जिले के चकाई प्रखंड के जमुई सड़क मार्ग पर आज सुबह एक अनियंत्रित ट्रक के अचानक टायर फट जाने से ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जहां ट्रक के पलट जाने से सड़क किनारे बैठकर आराम कर रहे पांच कांवरियों की दबकर मौत गई।

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

मुकेश कुमार, जमुई से

वहीं आधे दर्जन काँवरिया बुरी तरह जख्मी हो गये। जिसमें पांच कांवरियों की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिये चकाई रेफरल अस्पताल में ग्रामीणों के सहयोग से भर्ती करवाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिये जमुई सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

बताते चले की चकाई -जमुई सड़क मार्ग पर सोमवार की सुबह पेट्रोल पंप के समीप एक बालू लदे ट्रक बीआर 53 ए 7707 के अचानक टायर फट जाने के कारण यह दर्दनाक हादसा घटित हुआ।सड़क किनारे बैठे कांवरिया बालू लदे ट्रक के नीचे दब गये और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

चकाई पुलिस ने मृतक कांवरियों के शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतकों में रामबाबू शर्मा, सुरेश बैठा, शैलेश साह, चन्द्रिका मुखिया, हीरेन्द्र मुखिया की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि पूजा चौधरी, अखिलेश चौधरी, धनंजय मुखिया, भरत प्रसाद, शंकर मुखिया, रमेश साहनी, विजय साहनी, बाबूलाल मुखिया,गणेश मुखिया,बिजली राम, अंजन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। ग्रामीणों की अथक प्रयास से ट्रक के नीचे दबे कांवरियों को बाहर निकाला गया। सभी मृतक और घायल  बेतिया जिले के जोगापट्टी नवलपुर गांव निवासी बताया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*