जमुई में शिक्षकपुत्र का सरे शाम अपहरण

जमुई के सिकंदरा थाना क्षेत्र के मसौढ़ा गांव में अपराधियो द्वारा बुधवार की देर संध्या  शौच के लिये जा रहे एक शिक्षक पुत्र को हथियार के बल पर अगवा कर लिया गया.kidnapping

मुकेश कुमार सिंह

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना उस वक्त घटित हुई जब सेवानिवृत्त शिक्षक उमाकांत पाण्डेय के इकलौते पुत्र मनीष कुमार अपने घर के सामने बने शौचालय में शौच के लिये जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाये अपराधियों ने उन्हें अपी गिरफ्त में लिया। युवक द्वारा शोर-गुल करने पर जब उसकी माँ उसे छुड़ाने दौड़ी तो अपराधियों ने डंडे के प्रहार से उन्हें जख्मी कर दिया।

घर के सभी परिजनों को हरबे -हथियार के बल पर भय आतंकित करते हुए उनसब को घर के अंदर बंद करके मुख्य द्वार का दरवाजा बंद कर दिया। अगवा नवयुवक को हथियार से लैस अपराधी अंदरुनी वस्त्र में ही अपने साथ जबरन उठाकर ले गये।इस तमाम घटना क्रम की पुष्टी अगवा नवयुवक मनीष कुमार की माँ ने खुद की है जो घटना की प्रत्यक्षदर्शी गवाह है।

हालांकि परिजनों को फिरौती के लिए किसी भी तरह की सूचना मिलने की बात सामने नहीं आयी है।जिले के पुलिस अधीक्षक जयंतकान्त के दिशा-निर्देश पर सिकंदरा. खैरा. चंद्रदीप की पुलिस अगवा युवक की सकुशल रिहाई के लिए अपराधियों के संभावित ठिकानो पर संयुक्त छापेमारी में लगी हुई है।

एक महिला सहित दो लोगो को शंका के आधार पर पुलिस हिरासत में लिए जाने की बात सामने आ रही है।सूत्रो की माने तो पुलिस इस घटना में अपराधी नरेश यादव गिरोह का हाथ होने को मानकर करवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*