जयंति के एक दिन पहले भगत सिंह को नमन करने पर सुशील मोदी हुए ट्रोल, हटाया पोस्ट

जयंति के एक दिन पहले भगत सिंह को नमन करने पर सुशील मोदी हुए ट्रोल, हटाया पोस्ट.

दर असल सुशील मोदी ने अपने ट्विटर व फेसबुक अकाउंट से आजा यानी 27 सितम्बर को शहीद भगत सिंह की 111 वीं जयंती पर उन्हें शत्-शत् नमन करते हुए उनकी तस्वीर के साथ अपनी फोटो लगा कर ट्विट किया था. जबकि भगत सिंह की जयंती 28 सितम्बर को मनाई जाती है.

इस ट्विट में मोदी ने लिखा था कि- महान क्रांतिकारी शहीद भगत सिंह की 111वीं  जयंती पर उन्हें शत्-शत् नमन. हालांकि बाद में देखा गया कि मोदी की वॉल से यह पोस्ट गायब है.

इसेके बाद मोदी के फालोर्स ने आव देखा ना ताव और उनके पोस्ट को रिट्विट और लाइक करने लगे. इसके बाद @Nehavishwas ने मोदी का स्क्रीन शॉट ले कर ट्विट कर दिया औऱ लिखा-

“तुम शेर तो हम सवा शेर को सार्थक करता का ये ट्वीट मोदी ने अपनी अज्ञानता प्रदर्शित की नहीं कि अंधभक्तो ने बिना सोचे समझे रिट्वीट करना शुरू कर दिया. भक्तो अपना भी दिमाग इस्तेमाल करना सीखो, भक्ति करो अंधभक्ति नहीं’.

इसके बाद अनेक लोगों ने इस ट्विट के माध्यम से सुशील मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आकाश कुमार ने अपनेट ट्विटर हैंडल @OfficialAaku से ट्विट किया ” जब राष्ट्रवाद पाखण्डी हो तो ऐसी गलतियां हो जाती है जी, ये कोई बड़ी बात नहीं है. अगर आप संघी लोग सच्चे राष्ट्रभक्त होतें तो नागपुर हेडक्वार्टर में तिरंगा लहरता. और बस हल्ला मचाने से रैलीयों में, भारत माता की जय नहीं होगी. कुछ जानकारियां लीजिये”.

  ने लिखा कि शाह यूनिवर्सिटी के छात्रों से और क्या उम्मीद की जा सकती है?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*