जयंती पर उमड़ी भीड़: अनिल ने पूछा कहां गये पटेल की लौह प्रतिमा बनाने का अभियान चलाने वाले?

देश के प्रथम गृह मंत्री सरदार पटेल की जयंती पर बक्सर के किला मैदान में पटेल विचार मंच द्वारा शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनिल कुमार सिंह ने एक साथ केंद्र व बिहार सरकार को ललकारा.

पटेल जयंती पर अनिल कुमार

पटेल जयंती पर अनिल कुमार

अनिल कुमार ने कहा कि सरदार पटेल की लौह प्रतिमा बनाने का सपना दिखाने वाले मोदी जी बतायें कि वह प्रतिमा कहां है. जबकि उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार उन्हें भुला चुकी है.

अनिल कुमार  ने कहा कि पटेल ने सारे देश को एक झंडे तले लाने में जो भूमिका निभाई उसे सदा याद रखा जायेगा. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल किसानों के हित की बात करते थे लेकिन यह आश्चर्य की बात है मौजूदा सरकार ने किसानों को भुला दिया है जिसके कारण किसानों की हालत खस्ता हो चुकी है.

उन्होंने किसानों के समस्या तथा समाधान पर , शाहाबाद के विकाश के मुद्दों पर प्रकाश डाला . उन्होंने  मंच से शाहाबाद के चारो जिला मुख्यालयों में अपनी तरफ से सीघ्र ही मुफ्त एम्बुलेंस सेवा के सुरुआत का घोषणा करते हुए कहा कि इससे आम लोगों को फायदा होगा.  इस अवसर पर अनिल ने सरदार पटेल के भव्य पतिमा निर्माण कार्य को आम जन के सहभागिता से शुरू करने का भी ऐलान किया.

 

उन्होंने इस कार्यक्रम में आये लोगों की प्रशंसा करते हुए कहा कि  बिना किसी संगठन के , जुटी भीड़ ने यह दिखला दिया की हम एक जुट है और इस बार सियासत की चाल के शिकार नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि जनता के उत्साह और आशीर्वाद ने मुझे हौसले से भर दिया है और शाहाबाद के विकास के प्रति मेरे प्रण को और मजबूती दी है.

कार्यक्रम की अध्यक्षता त्रिवेणी सिंह ने की जबकि संचालन की जिम्मेदारी साबित रोहतासवी ने निभाई.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*