जहानाबाद में एक नाबालिक लड़की को सरेआम नंगा कर अश्लील हरकत करने और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले आईजी नैय्यर हसनैन खान ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ धारा 376/511, पॉक्सो एक्ट की धारा-8 और आईटी एक्ट की धारा 66-B के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की अभी जांच चल रही है.

नौकरशाही डेस्‍क

नैय्यर हसनैन खान ने पत्रकारों को बताया कि जांच में जुटी एसआईटी ने काको थाना क्षेत्र के भरथुआ गांव से चार लड़के को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान दीपू कुमार, दीपक कुमार, अमर कुमार और सुनील कुमार के रूप में हुई है. बांकी लोगों की गिरफ्तारी भी जल्‍द होगी. गिरफ्तार आरोपितों में एक नाबालिग है. जांच के बाद धाराओं में फेरबदल भी हो सकता है.

मालमू हो कि कुछ दिन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें कुछ लड़के एक लड़की के साथ सरेआम छेड़छाड़ कर कर रहे थे. वीडियो में नाबालिग लड़की चीख-चीख रहम करने की गुहार लगा रही थी, वहीं लड़के उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश कर रहे थे. रविवार को पुलिस के संज्ञान में वायरल वीडियो का मामला आया तो एसपी ने इस मामले में खुद संज्ञान लेते हुए अज्ञात युवकों पर FIR दर्ज करा मामले की जांच शुरू उन  लड़कों को गिरफ्तार करने में जुटी है जिस पर वीडियो वायरल करने का आरोप सामने आ रहा है. स्पीडी ट्रायल चला कर दोषियों को कड़ी सजा दिलायी जायेगी.

 

By Editor