जिला उद्योग केंद्र के जीएम के लिए लिया रिश्वत, निगरानी ने दबोचा

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की मुख्यालय टीम ने मंगलवार को जिला उद्योग केंद्र सम्सतीपुर के महाप्रबंधक बसंत कुमार शाह के गार्ड को 12 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ लिया.

 

शाह का गार्ड नवल किशोर स्थानीय दिनेश महतो से यह रुपये रिश्वत के रूप में ले रहा था. बकौल निगरानी शाह ने अपने मातहत के जरिये प्रधान मंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम अन्तर्गत बर्मी कम्पोस्ट बनाने हेतु वित्तीय सहायता स्वीकृत करने का आश्वासन दिया था.

एक विज्ञप्ति में निगरानी ब्यूरो ने बताया है कि मामला का सत्यापन कराया गया एवं सत्यापन के क्रम रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण पाया गया। आरोप सही पाये जाने के पश्चात मो. अली अंसारी, पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व मे एक धावादल का गठन किया गया, जिनके द्वारा कार्रवाई करते हुये आरोपी नवल किशोर, रात्रि प्रहरी, जिला उद्योग केन्द्र , समस्तीपुर को  रिश्वत लेते हुए जिला उद्योग केन्द्र कार्यालय, समस्तीपुर से रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के पूछ-ताछ के उपरान्त न्यायालय निगरानी, मुजफ्फरपुर में उपस्थापित किया जायेगा।

निगरानी थाना द्वारा जुलाई माह का यह दूसरा ट्रैप है तथा वर्ष 2015 मे अबतक 28 ट्रैप के मामले हुए हैं, जिसमें अभी तक 30 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

रिश्वत मांगने से संबंधित कोई भी शिकायत कार्यालय अवधि में ब्यूरो के दूरभाष सं0-0612-2215043, 0612-2215344 एवं 7765953261, पर की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*