जेएनयू में कंडोम विवाद में फंसे भाजपा विधायक लुटाते हैं नर्तकियों पर दौलत

जेएनयू में हजारों यूज्ड कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियां होने का आरोप लगा कर उसे कलंकित करने की कोशिश करने वाले भाजपा विधायक की नर्तकियों पर नोटों की बरिश करने वाली तस्वीरें सामने आयी हैं.gyan.ahuja modified

 पत्रिका यूपी में पत्रकार आवेश तिवारी ने लिखा है कि ज्ञानदेव आहूजा की नर्तकियों पर पैसे लुटाने की बेहद आपत्तिजनक तस्वीरें पत्रिका यूपी के हाथ लगी हैं. बताया जाता है कि यह तस्वीरें लोहरी मेले के दौरान युवा पंजाबी सेवा समिति के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम की हैं, जिसमे आहूजा एक नर्तकी पर 500 रूपए के नोटों की बरसात करते देखे जा सकते हैं.

(फोटो पत्रिका यूपी)

अखबार ने अपने वेब संस्करण में 24 फरवरी को लिखा है कि उसने इन तस्वीरों के बारे में जब ज्ञानदेव आहूजा से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई भी जवाब देने से साफ़ इनकार कर दिया।इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश से भी लोग मौजूद थे।
बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया था कि जेएनयू अय्याशी का अड्डा है और वहां शराब की बोतले और कंडोम पाए जाते हैं।

गौरतलब है कि आहूजा के इस विवादित बयान के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब फजीहत कर डाली. उनके खिलाफ #BjpCountsCondom नामक अभियान चलाया गया जो टॉप ट्रेंड बन गया. इसके बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस मामले में सफाई देने के लिए उन्हें दिल्ली तलब किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*