जो जहर पीया गया है, वह जरूर उगलेगा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के गठबंधन के भविष्य पर संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव से पहले जो जहर पीया गया है, वह चुनाव के बाद जरूर उगला जायेगा । modi2_650_032714093111

 

 

श्री मोदी ने गया के गांधी मैदान में परिवर्तन रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि निजी सियासी लाभ पाने के लिए गठबंधन (राजद- जदयू) तो कर लिया गया है, लेकिन चुनाव के बाद उनका जहर उगलना तय है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने जहर पिया है, वे चुनाव के बाद उसे उगलेंगे । यह जहर किसी जनता की थाली में ही गिरेगा और जनता मरेगी । बिहार को न जहर पीने वाले की जरूरत है और न जहर पिलाने वाले की । प्रधानमंत्री ने हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार में कौन भुजंग प्रसाद है और कौन चंदन कुमार यह पता नहीं ।

 

श्री मोदी ने  लालू प्रसाद यादव के चारा घोटाले के मामले में जेल की सजा पाने के संबंध में इशारा करते हुए कहा कि जब कोई जेल में रहकर आता है, तो वह वहां से बुराइयां लेकर आता है । इसलिए इस बार यदि जंगल राज की वापसी होगी तो उस जंगलराज पार्ट-टू में जेल का अनुभव भी जुड़ जायेगा, इसलिए बर्बादी की संभावना भी ज्यादा बढ़ जायेगी। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज के साथ जहरीला वातावरण बनाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन जनता ने बिहार का भाग्य बदलने के लिए एक आधुनिक एवं ताकतवर बिहार बनाने तथा जंगलराज को रोकने और अहंकारी हुकूमत से मुक्ति का निर्णय ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*