टिप्‍पणी के लायक नहीं हैं गिरिराज: सोनिया

भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्र में मंत्री गिरिराज सिंह को सोनिया गांधी के खिलाफ बयान देना काफी महंगा पड़ रहा है। बयान के लिए खेद प्रकट करने के बावजूद उन्हें कोई राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है। उनकी इस टिप्पणी पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बोली हैं कि ऐसे निम्न मानसिकता वाले लोगों की टिप्पणियों का जवाब देना उचित नहीं समझती।Sonia-Gandhi

 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने गिरिराज सिंह को पागल करार दे दिया है। उन्होंने कहा है कि गिरिराज सिंह को पागलखाने में भेजकर उनका इलाज करवाया जाना चाहिए और उस पर जो खर्च आएगा, हम उसे वहन करने के लिए तैयार हैं। मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा है कि मैं गिरिराज सिंह के बयान की निंदा करता हूं और प्रधानमंत्री से मांग करता हूं कि उन्हें कैबिनेट से निकाल बाहर करें।

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा है कि इस देश में या तो रामराज हो सकता है या गिरिराज। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह तय कर लिया है कि रामराज नहीं गिरिराज होगा। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि पीएम को ऐसे मंत्री को कैबिनेट से बाहर कर देना चाहिए। उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह ने गिरिराज सिंह को बर्खास्त करने की मांग की है और इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ता वीपी हाउस के बाहर जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। स्थिति को अनियंत्रित होता देख पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया, जिसके बाद नाराज कांग्रेसियों ने पुलिस पर अंडे फेंके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*