ट्विटर के अखाड़े में लालू से कुछ यूं भिड़े जुनियर मोदी कि बात रेल से निकल कर गाय और दूध तक पहुंच गयी

ट्विटर जब अखाड़ा बन जाये और  लालू प्रसाद व सुशील मोदी जैसे कद्दावर नेता ताल ठोक कर एक दूसरे के खिलाफ कूद पड़ें तो यूजर्स को इस कुश्ती का आनंद लेना ही था. आप भी देखिए जुबानी कुश्ती का यह नजारा.lalu.sushil.modi

 

गर्व अर्णय की रिपोर्ट

हुआ यूँ की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट किया कि, ” रेलवे बहुत तेजी से वित्तिय दलदल और कर्ज के चरम जाल में फंसता जा रहा है। सर पर खड़े इस त्रासदी को टालने के लिए नए सिरे से सोचने की जरुरत है।”

इसके जबाब में सुशिल मोदी ने कहा कि, ” लालू प्रसाद ने रेलवे को गाय की तरह दूहा है लेकिन नरेंद्र मोदी जी रेलवे को आपसे अच्छा जानते हैं क्योंकि उन्होंने प्लेटफार्म पर चाय, दूध के साथ बेचा है।”

इसके जबाब में लालू प्रसाद ने कहा कि, ” यह कैसा बकबास तर्क है? क्या आपको पता है? जब गाय का दूध नहीं निकालते तो क्या होता है? गाय बीमार हो जाती है और यही अभी हो रहा है। समझे कि नहीं।”

इसके आगे लालू प्रसाद ने कहा कि, “आपके कहने का मतलब है कि यदि कोई रेलवे प्लेटफार्म पर चाय बेचता है तो वह एक रेलवे विशेषज्ञ है और  रेलवे को लाभ में ला सकता है, तो अपने प्राधनमंत्री को कहिये की सभी चाय बेचने वालों को रेलवे के सलाहकार के रूप में नियुक्त कर दे और देश के सभी चाय वालों को रेलवे के क्लास वन अधिकारी की सुविधा दे, ताकि रेलवे लाभ में आ जाएं।

इसके जबाब में सुशिल मोदी ने कहा कि आप रेलवे की इस दुर्दसा के लिए कहीं नितीश कुमार को दोष तो नहीं दे रहे है क्योंकि उन्हीं से आपने विरासत में पाया था।

इनदोनो धुरंदरो के भिरंत को देख एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि आप दोनों एक दूसरे को फ़ोन क्यों नहीं कर लेते, ट्वीटर को क्यों बजा रहे है।

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*