ट्विटर ने कहा हैपी बर्थडे नरेंद्र मोदी, नेताओं ने दी बधाई तो तमिलनाडु में आज जन्में बच्चों को मिली सोने की अंगूठी

ट्विटर ने कहा हैपी बर्थडे नरेंद्र मोदी, नेताओं ने दी बधाई तो कहीं हुआ हेल्थ चेकप का आयोजन.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्हें बधाइयों का तांता लगा हुआ है.  ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है लोग फेसबुक समेत विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर उन्हें बधाई दे रहे हैं. ट्विटर ने अपने अकाउंट ट्विटरमोमेंट इंडिया से लिखा है- Narendra Modi is being celebrated on his 68th birthday.

उधर मोतिहारी के छौ़ड़ादानों प्रखंड में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर  दरपा ग्राम कचहरी में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया. यह आयोजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छौड़ादानो के द्वारा किया गया। जिसमें चिकित्सा पदाधिकारी मदन प्रसाद के नेतृत्व में  4 डॉ सदस्यों की टीम के साथ बी सी एम, लैब कर्मी,ए ऐन एम,आशा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति हुई। मौके पर पंचायत के सरपंच पुत्र भाजपा जिलामंत्री अधिवक्ता सोहैल मंसूरी , मुखिया पति समताज़ अहमद , भाजपा प्रखंड अध्यक्ष बिगू साह , भाजपा सहकारिता जिलाअध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी की उपस्थिति में सैकड़ों लोगों की चिकित्सीय जांच हुई और दवा का वितरण किया गया।

हेल्थ चेकअप के दौरान भाजपा नेता सोहैल मंसूरी व अन्य

उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राहुल गांधी समेत सभी ने मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. राहुल ने लिखा है हैपीनेस आलवेज. तेजस्वी ने  बधाई के साथ लिखा है कि उम्मीद है कि मोदी जी 125 करोड़ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.

वहीं तमिलनाडु से दिलचस्प खबर यह है कि  राज्य की भाजपा इकाई आज पैदा होने वाले बच्चों को सोने की अंगूठी गिफ्ट कर रही है. वहीं भाजपा प्रवक्ता ने मोदी के 19 गुनों का वर्णन किया है जिनमें से एक गुण में उन्हें प्रो हिंदू बताया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*