ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है #Mera_PM_ChorHai

ट्विटर पर बड़ी तेजी से टॉप ट्रेंड कर रहा है #Mera_PM_ChorHai. अब तक इस हैशटैग से लोग हजारों लोग ट्विट कर रहे हैं.

मेरा पीएम चोर है टाप ट्रेंड कर रहा है

 

यह हैशटैग शाम चार बज कर 56 मिनट पर टाप ट्रें पर था.

इसके अलावा जो ट्विटर पर हैशटैग दूसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है वह है राफेल मोदी का खेल #RaaleModiKaKhel.

जबकि तीसरे नम्बर पर राहुल का पूरा खानदान चोर ट्रेंड कर रहा है.

शायद यह पहला मौका है जब पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ देश भर में ट्विटर पर इतना विरोध हो रहा है. अंकित लाल ने ट्विट किया- मेरा PM फ्रांस जाकर राफाल सौदे में अम्बानी के लिये दलाली करता. अंकित ने यह फोटो लगाई जिस में एक व्यक्ति के हाथ पर लिखा है मेरा पीएम चोर है.

नेहा विश्वास ने लिखा-

अगर मोदी सच्चे राष्ट्रवादी होते तो इस समय Jio 4G नहीं BSNL 4G धमाल मचा रहा होता सहमत हो तो शेयर करे।

मेहुल चौधरी

हमने मोदी पर विश्वास किया लेकिन उन्होंने धोखा दिया. फ्रांस में जा कर दलाली किया- उसने भी फोटो लगाया-

Dr Safin

क्या आपने कभी सोचा कि भाजपा के लोग ऐसे चोरी करके चुनाव पर खर्च करेंगे.

 ने शायद चुटिला लिखा और कहा है कि पुलिस ने दिल्ली के कनाट प्लेस इलाके में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया जो जोर से चिल्ला कर कह रहा था कि मेरा पीेएम चोर है. इस पर युवक ने कहा कि वह पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की बात कर रहा है. तो पुलिस वाले ने उसे एक थप्पड़ मारा और कहा कि तुम मुझे मुर्ख समझते हुए क्या मुझे नहीं पता कि किस देश का पीएम चोर है.

  ने मेरा पीएम चोर है वाला प्रोफाइल पिक्चर लगाया है और उन्होंने अपने फालोअर्स से अनुरोध किया है कि वे भी ऐसी तस्वीर से अपना प्रोफाइल लगायें.

गौरतलब है कि  पिछले दिनों फ्रांस के एक अखबार ने वहां के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद को यह कहते हुए कोट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि राफायल लड़ाकू विमान के सौदा के समय रिलायंस समुह की कम्पनी रिलायंस डिफेंस को पार्टनर बनाने के सिवा उनकी सरकार के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था क्योंकि इस कम्पनी के अलावा किसी अन्य कम्पनी के नाम का प्रस्ताव भारत सरकार ने किया ही नहीं था.
याद रहे कि कांग्रेस का आरोप है कि मोदी सरकार ने 520 करोड़ के विमान को 1600 करोड़ रुपये में खरीदा और इसमें बड़े पैमाने पर दलाली हुई. कांग्रेस बार बार मोदी सरकार से पूछ रही है कि वह इस मामले की तमाम जानकारी क देश के सामने रखे लेकिन मोदी सरकार इस पर  लगातार चुप है.
उधर भाजपा के ही वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने इस मामले पर ट्विट कर कहा है कि हम एक ऐसी सरकार को कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं जो झूठ पर झूठ बोल रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*