डेपुटी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर दो पहेलियां बुझायीं हैं और पूछा है कि बूझो तो जानें. आप भी इन पहेलियों पर अपना दिमाग खपा सकते हैं लेकिन याद रखिये इसके लिए कोई इनाम नहीं है.tejaswi

वृहस्तपतिवार को तेजस्वी यादव ने नोटबंदी और इससे मचे कोहराम पर बएक वक्त जहां चुटकी ली है वहीं पहेलियों के माध्यम से भाजपा को निशाने पर लिया है. उन्होंने पहली पहेली में पूछा है- केंद्र में बीजेपी के किस मंत्री के घर से 1.14 करोड़ कैश,600US डॉलर,लक्ज़री घड़ियाँ व चोरी हुआ सोना पुलिस ने बरामद किया था?

एक अन्य पहेली मे उन्होंने विजय माल्या का उल्लेख करते हुए पूछा है कि विजय माल्या किस पार्टी के सहारे राज्य सभा का सांसद बने थे.

हालांकि तेजस्वी ने इन पहेलियों का खुद ही जवाब नहीं दिया है.  गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह के घर से 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले एक करोड़ चौदह लाख रुपये की चोरी हुई थी. जिसे पुलिस ने बरामद किया था. बाद में गिरिराज सिंह ने इन पैसों के बारे में बताया था कि वे उनके किसी रिश्तेदार ने उनके घर पर रखे थे. इसी तरह दूसरी पहेली में जो उन्होंने ने विजय माल्या के बारे में पूछा है. उसका जवाब भारतीय जनता पार्टी है. माल्या देश से करोड़ो रुपये ले कर फरार हो चुके हैं.

By Editor