ठगी और यौन शोषण के आरोपी राजू अब घिरेंगे पारुल के केस में

अननंत सिंह समेत कई लोगों से करोड़ों की ठगी के आरोप में घिरे राजू सिंह की कथित करतूतों के खिलाफ अब पारुल सिंह भी सामनने आ गयी हैं जिन्होंने राजू पर शादी के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाया  था.

पारुल के संग राजू. यह तस्वीर हमने पारुल की अनुमति पर लगाया है

पारुल के संग राजू. यह तस्वीर हमने पारुल की अनुमति पर लगाया है

विनायक विजेता 

करोड़ों की ठगी और कई महिलाओं को झांसा देने के आरोपों से घिरे राजू सिंह पिछले दिनों गिरफ्तार कर लिये गये हैं. वर्षों से फरार राजू के पाप का घड़ा क्या अब भर चुका है?

 

कई युवतियों से खुद को कुंवारा बताकर उन्हें शादी का प्रलोभन देकर उनका यौन शोषण करने, विधायक अनंत सिंह सहित कई लोगों को बेशकिमती जमीन के फर्जी कागजात दिखाकर उनसे करोड़ो रुपये ठगने के आरोपी राजीव रंजन सिंह उर्फ राजू सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेगी।

 

सूत्रों के अनुसार दिल्ली के कालका जी थाने की पुलिस ट्रांजिट रिमांड लेकर बुधवार को पटना पहुंचेगी। कालका जी थाने में दिल्ली निवासी युवती पारुल सिंह ने भादवि की धारा 420, 376, 384, 506 एवं 120बी के तहत राजीव रंजन सिंह उर्फ राजू सिंह पर यौन शोषण और पांच लाख रूपये हड़पने की प्राथमिकी (405/2013) दर्ज करायी है।

दर्ज प्राथमिकी में पारुल का आरोप है कि राजू सिंह ने अपने को अविवाहित बताकर उसके अभिभावको से दहेज के रुप में पांच लाख रुपये लेकर पटना में ही एक भाजपा नेता के घर सगाई की और उसका यौन शोषण करता रहा पर जब शादी की बात आयी तो कभी कुछ काम तो कभी बिमारी का बहाना बना उसे टालता रहा।

पारुल सिंह ने सबूत के तौर पर कालका जी थाने में राजू सिंह के साथ हुई सगाई की कई तस्वीरें भी दी हैं। इस संदर्भ में बात करने पर पारुल सिंह ने बताया कि वह किसी कीमत पर जालसाज राजू सिंह को बख्सने वाली नहीं।

पारुल सिंह के अनुसार सर्वप्रथम उनके मामले के आईओ सुरेश शर्मा को बनाया गया था जिन्होंने राजू सिंह से मिली भगत कर ली। बाद में उन्होंने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस के उच्चाधिकारियों से की जिसके बाद सुरेश शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया और मामले की जांच का जिम्मा महिला पुलिस अधिकारी कुसुम गांधी को सौंपा गया पर उनके द्वारा भी मामले में शिथिलता बरतने के कारण उनका तबादला कर दिया गया।

गौरतलब है कि पारुल सिंह मामले में दिल्ली पुलिस ने राजू के पटना स्थित आवास की कुर्की जप्ती भी की है और उसे भगोड़ा घोषित कर रखा है।

तस्वीर- पारुल सिंह के साथ सगाई के बाद राजू
(पारुल सिंह की अनुमति से उनका नाम और तस्वीर लगायी गयी है )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*