डीआईजी के फेसबुक अकाउंट से युवती से करता था चैट

बरेली डीआईजी के फेसबुक अकाउंट से युवती से चैट करने वाले सिपाही अब मुसीबत में हैं. उन्हें लायन हाजिर कर दिया गाया है.facebook-like-icon

दर असल बरेली डीआईजी विजय सिंह मीणा के आफिसियल फेसबुक अकाउंट की जिम्मेदारी अनंग लाल पर ही थी. अनंग लाल ने एक बार देखा कि मेरठ की एक यवती का उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट आया है. अनंग ने रिक्वेस्ट स्वीकार कर लिया और युवती से घंटों बातें करते रहते थे.

इस बात का भेद तब खुला जब युवती एक बार डीआईजी विजय सिंह मीणा के मोबाइल पर फोन कर मित्रवत बात करने लगी. लेकिन जब उसे पता चला कि फेसबुक पर उसकी चैट किसी और से होती थी तो वह सकते में आ गयी.

इस घटना के बाद डीआईजी विजय सिंह मीणा भी हैरत में थे. लेकिन उन्हें बाद में ख्याल आया कि उनका अकाउंट काउंस्टेबुल अनंग लाल मोड्रेट करते हैं. इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए डीआईजी ने तत्काल अनंग को लायन हाजिर कर दिया है और मामले की तहकीकात की जा रही है.

डीआईजी बरेली विजय सिंह मीणा ने बताया कि जांच में पता चला है कि कार्यालय में ही तैनात एक सिपाही अनंग लाल उनके फेसबुक एकाउंट से युवती के साथ चैटिंग कर रहा था. उन्होंने बताया कि उनके पदेन फेसबुक एकाउंट चलाने के लिए अनंग लाल की ड्यूटी लगाई गई थी. डीआईजी के अनुसार अनंगपाल उनके पदेन फेसबुक एकाउंट पर आने वाली शिकायतों को उनके सामने रखता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*