डीएसपी पीके मंडल ने कहा हमने नहीं कहा कि राष्ट्रपति के यहां भी पुलिस कर सकती है रेड

पटना के सदर डीएसपी पीके मंडल ने इस बात से इनकार कर दिया है कि उन्होंने साकेत नामक युवक को धमकी दी कि पुलिस राष्ट्रपति के यहां भी रेड कर सकती है, यह पावर की बात है.

सदर डीएसपी पीके मंडल

सदर डीएसपी पीके मंडल

.

याद रहे कि सोशल मीडिया पर एक बातचीत वायरल हो रही है जिसमें कथित तौर पर डीएसपी साकेत से कह रहे हैं कि राष्ट्रपति के यहां भी रेड कर सकते हैं। हमारे पावर की बात है। किसी के घर पर रेड करने के लिए वारंट की जरूरत नहीं होती है। दिन या रात नहीं होता है। दरवाजा नहीं खोलेंगे तो पुलिस उसे तोड़ेगी ही। पुलिस जब गई तो दरवाजा क्यों नहीं खोला गया? घर में कौन क्या कर रहा है, पुलिस को क्या मालूम है? थाना में जाकर पता लगाएं कि पुलिस क्यों गई थी।’

 

पटना के कंकड़बाग में रहकर कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले निसारपुरा निवासी साकेत कुमार के घर पर 3 नवंबर की रात परसा बाजार थाने की पुलिस छापेमारी करने गई थी। उस वक्त घर पर उनकी मां थीं। साकेत का आरोप है कि पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ दिया। मां के साथ हाथापाई की और मां को धमकाया भी।

परसा थाना की इसी छापेमारी की शिकायत साकेत ने सदर डीएसपी से मोबाइल पर की थी। दो मिनट तेरह सेंकेंड की बातचीत को साकेत ने रिकॉर्ड कर लिया। सदर डीएसपी से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*