राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने पटना के फैमली कोर्ट में अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक की अर्जी वापस लेने से इंकार कर दिया। तेजप्रताप ने साफ कर दिया कि वे अपनी  बात पर अडिग हैं और अपनी लड़ाई खुद लड़ेंगे। बताते चलें कि पिछले महीने के अंत में तलाक की याचिका दायर करने के बाद से पटना से दूर रहे तेजप्रताप यादव आज कोर्ट में हाजिर हुए।

नौकरशाही डेस्क

उधर, कोर्ट ने तेज प्रताप यादव की तलाक याचिका की सुनवाई आठ जनवरी तक स्थगित कर दी। वहीं,जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप के तलाक मामले पर सुनवाई के दौरान आज कोर्ट ने ऐश्वर्या को नोटिस जारी किया है। दिल्ली से आये वकील अमित खेमका की अगुवाई में तेज प्रताप के वकीलों की टीम के अनुरोध पर जज उमा शंकर द्विवेदी ने उक्त आदेश पारित किया। तेजप्रताप मामले की सुनवाई शुरू होने से कुछ मिनट पहले अदालत पहुंचे थे। पर वह अपने घर नहीं गये और न ही अपने किसी परिजन से मुलाकात की।

तेजप्रताप यादव के वकील खेमका ने कहा कि उनके हित में जो भी अच्छा से अच्छा होगा उसके लिए हम लोग जरूर प्रयत्न करेंगे। तेज प्रताप ने इसी साल मई महीने में राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी की थी। उन्‍होंने दो नवंबर को अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए अदालत में अर्जी लगायी थी और तभी से वे प्रवास पर हैं. तेज प्रताप के इस फैसले के बाद से लालू परिवार में हड़कंप मच गया.

By Editor