तलाक पर पूछा सवाल तो तेजस्वी ने दिया टका सा जवाब CM व PM के परिवार पर भी होगी बात!

तलाक पर पूछा सवाल तो तेजस्वी ने दिया टका सा जवाब CM व PM के परिवार पर भी होगी बात!

आज एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने तेजस्वी यादव से तेजप्रताप द्वरा तलाक की अर्जी देने के मुद्दे पर सवाल किया तो उन्हों ने टका सा जवाब दिया कि परिवार का मुद्दा कोई पब्लिक इंट्रेस्ट का मुद्दा नहीं है. अगर हमारे परिवार के अंदरूनी मामले पर बात होगी तो प्रधान मंत्री और मुख्यमंत्री( नीतीश कुमार) के परिवार पर भी बात होगी.

तेजस्वी यादव ने चेतावनी दी  कि व्यक्तिगत बातें होंगी तो मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री भी नहीं बचेंगे. तेजस्वी का इशारा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पत्नी को दशकों से छोड़ देने और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी दिवंगत पत्नी के बीच रिश्तों की कड़वाहट की तरफ था.

तेजस्वी ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि क्या मैं आप से पूछूं कि आपके घर में खाना कौन बनाता है. खाना आपकी पत्नी बनाती हैं या आप बनाते हैं या फिर यह पूछूं कि आपके घर में कल क्या खाना बनेगा. तेजस्वी ने यह टका सा जवाब दे कर पत्रकारों को लाजवाब कर दिया.

तेजस्वी ने साफ कहा कि यह हमारे परिवार का मामला है और हम लोग इस आपस में मिल बैठ कर सुलझा लेंगे.

गौरतलब है कि पिछले दिन यह खबर आयी थी कि तेजस्वी के बड़े भाई तेजसप्रताप ने अपनी पत्नी ऐशवर्या से तलाक लेने की अर्जी पटना के फैमिली कोर्ट में दायर की है. तेजप्रताप की शादी इसी वर्ष 12 मई को हुई थी. हालांकि खबरों के अनुसार तेजप्रताप ऐशवर्या को तलाक देने के अपने फैसले पर अडिग हैं.

 

तेजस्वी ने अतिपिछड़ा वर्ग सम्मेलन में कहा कि कुछ लोगों ने राजद को एमवाई की पार्टी कह कर बदनाम करने की कोशिश की हालांकि सच्चाई यह है कि लालू जी अतिपिछड़ों के लिए सबसे ज्यादा काम किया है. उन्होंने कहा कि राजद अतिपिछड़ों, पिछड़ों दलितों और तमाम कमजोर वर्गों की पार्टी है.

तेजस्वी ने अतिपिछड़ों को संबोधित करते हुए कहा कि लालू जी को आपने बहुत कुछ दिया और लालूजी ने भी आप को बहुत कुछ दिया. आपका प्यार आपके भाई-बेटे पर बना रहे ताकि वह सूद समेत आपको लौटा सके.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*