तीन दिनों तक रेप करने का आरोपी सब इंस्पेक्टर बर्खास्त

तीन दिनों तक रेप करने का आरोपी सब इंस्पेक्टर बर्खास्त

एक घटना यह भी


समाज में आज अपराध और भ्रस्टाचार इस कदर बढ़ गया  है कि लोग अपने लालच और फायदे के लिए किसी भी हद तक गुजर जा रहे हैं. बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि कई लोग रोजगार देने के लालच में सीधे साढ़े लोगों कों अपनी  ठगी का शिकार बना रहें हैं.  ऐसी ही एक घटना अभी सामने आई  है, जिसमें एक दारोगा की विधवा को रोजगार देने का वादा  कर उसके साथ गैंग रेप किया गया है.

राजस्थान के अलवर में थाने में रेप के सनसनीखेज मामले में गहलोत सरकार ने पुलिसवाले को बर्खास्त कर दिया है जबकि दूसरे पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

राजस्थान (Rajasthan) के अलवर में थाने में रेप (Alwar Rape Case) के मामले में आरोपी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह (Rape Accused Bharat Singh) के खिलाफ अशोक गहलोत सरकार ने कड़ा कदम उठाते हुए उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया है.

भरत सिंह पर शिकयत दर्ज कराने आई एक महिला से थाने में तीन दिन तक रेप करने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला अपने पति के खिलाफ शिक्यता दर्ज कराने आई थी लेकिन भरत सिंह बहाने से उसे कमरे में ले गया और फिर वहां उसका रेप किया. इस मामले में जांच के बाद अन्य पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जा सकती है.

टीवी 9 भारतवर्ष के अनुसार

ये मामला अलवर के खेड़ली पुलिस थाने (Khedli Police Station) का है जहां महिला शिकयत दर्ज कराने के लिए पहुंची थी. इस मामले के सामने आने के बाद अलवर पुलिस एक बार फिर सवालों में आ गयी है, हालांकि राज्य सरकार ने इस मामले में सख्त रवैया अख्तियार कर कर लिया है.

भरत सिंह के निलंबन की बातें चल रहीं थी लेकिन उसे सीधे नौकरी से ही निकाल दिया गया है. पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि जयपुर रेंज के आईजी हवा सिंह घुमारिया ने भरत सिंह की बर्खास्ती के आदेश जारी कर दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*