तीन राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री के साथ राहुल गांधी पहुंचे पटना, थोड़ी देर में करेंगे रैली को संबोधित

तीन राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री के साथ राहुल गांधी पहुंचे पटना, थोड़ी देर में करेंगे रैली को संबोधित

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी आज तीन राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री के साथ पटना पहुंच चुके हैं, जहां वे कुछ ही देर में कांग्रेस द्वारा आयोजित जन आकांक्षा रैली को संबोधित करेंगे। राहुल के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अहमद पटेल भी आये हैं।

Rahul Gandhi

नौकरशाही डेस्‍क

चुनाव से पूर्व बिहार के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली है, जिसमें राहुल गांधी, मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलेंगे। इस रैली में कांग्रेस नेताओं समेत महागठबंधन की ओर से शरद यादव, मुकेश सहनी, जीतन राम मांझी समेत तमाम प्रमुख नेता मंच पर आ चुके हैं।

See This 

वहीं, सुबह से ही कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली में शामिल होने के लिए कार्यकर्ता बिहार के कई जिलों से पटना पहुंच चुके हैं। कई कार्यकर्ताओं के आने का सिससिला अभी भी जारी हैं। रैली में इन कार्यकर्ताओं के लिए रहने, खाने, मनोरंजन के लिए व्यवस्था की गई है। रैली के लेकर सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए है। जिसके अंतगर्त पटना के यातायात व्यवस्था को बदला गया है।

Read This रैली से पहले हाजीपुर रेल हादसे पर राहुल गांधी ने जताया शोक , कहा – आहत हूं

रैली को मोकामा विधायक अनंत सिंह ने भी समर्थन किया है और उन्‍होंने मुंगेर से इस रैली के लिए लाखों समर्थकों को लेकर गांधी मैदान में पहुंचे हैं। हालांकि कांग्रेस ने अनंत सिंह पर अपना पत्ता नहीं खोला है, लेकिन अनंत सिंह ने मन बना लिया है कि वे कांग्रेस को ही समर्थन करेंगे।

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*