तीर से आहत ‘कमल’ थामेंगे ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू

जदयू नेता नीतीश कुमार को चुनौती देने वाले पूर्व विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू भाजपा में जाएंगे। इसकी औपचारिक घोषणा जल्‍द ही करेंगे। वह नीतीश कुमार के ऊपर प्रतिवर्ष करोड़ों रुपये खर्च किये जाने वाले सरकारी राजस्‍व के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका भी दायर करेंगे। आज मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि वह बिहार और देश का विकास करने वाली पार्टी में जल्द ही शामिल होंगे। उनका इशारा भाजपा की ओर था।gyanu

नौकरशाहीडॉटइन डेस्‍क

 

श्री ज्ञानू ने कहा कि एक साधारण विधान पार्षद नीतीश कुमार पर राज्य के खजाने से प्रति वर्ष 20 करोड़ रुपये से अधिक का खर्च किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जल्द ही उच्च न्यायालय वह एक याचिका दायर करेंगे। जदयू के निष्कासित श्री ज्ञानू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी का जनाधार अब समाप्त हो गया है तथा समय आने पर जदयू के दो-तिहाई विधायक उनका साथ छोड़ देंगे।  श्री ज्ञानू ने कहा कि आज से श्री कुमार और उनकी पार्टी के खिलाफ लोगों को सच्चाई बताने के लिए उनका अभियान शुरु हो गया है। राज्य के सभी जिलों में जाकर वह श्री कुमार की सच्चाई से लोगों को अवगत करायेंगे।

 

उन्होंने कहा कि श्री कुमार की राजनीति अब समाप्त हो गयी है ।  श्री कुमार अब चाटुकारों से घिरे हुए हैं, जिसके कारण उनकी पार्टी का कोई नाम लेने वाला नहीं रहेगा। जदयू का जनाधार समाप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि जद यू के 24 विधायक एकजुट होकर श्री कुमार का विरोध कर रहे हैं और आने वाले समय में दो-तिहाई विधायक पार्टी छोड़ देंगे।  जद यू के निष्कासित विधायक ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री कुमार के आदेश पर उन्हें निष्कासित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*