तीसरी बार बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं लालू

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार की राजनीति के माहिर खिलाड़ी लालू प्रसाद यादव तीसरी बार भी बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। जाने माने फिल्म अभिनेता इरफान खान ने राजद अध्यक्ष से उनके आवास पर जाकर भेंट की। इरफान ने श्री यादव से कई सवाल भी की, जिसका तत्परता के साथ उन्होंने जवाब दिया । पूछे जाने पर श्री यादव ने कहा कि उन पर आधारित यदि कोई फिल्म का निर्माण होता है तो हीरो की भूमिका में वह स्वयं रहेंगे ।

PATNA, JULY 7 (UNI):-RJD Chief Lalu Prasad greeting Bollywood actor Irrfan Khan on the occasion of Eid-ul-Fitr in Patna on Thursday. The actor was in town for the promotion his coming film 'Madari', on Thursday. UNI PHOTO-188U

 

 

उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा कि उनसे बेहतर हीरो कौन हो सकता है । राजद अध्यक्ष श्री यादव वर्ष 2003 में पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आये थे । इसके बाद वह वर्ष 2013 में एक भोजपुरी फिल्म में भी काम किया था । इसी तरह श्री यादव के बड़े पुत्र और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पिछले अप्रैल माह में भोजपुरी फिल्म अपहरण उद्योग में मुख्यमंत्री का किरदार निभाया है। इरफान अपनी फिल्म मदारी के प्रमोशन के सिलसिले में आये हुए हैं, जो 22 जुलाई को रिलीज होगी । फिल्म मदारी आम आदमी की कहानी पर तैयार किया गया है, जिसमें एक व्यक्ति के जमुरा से मदारी बनने की कहानी पर आधारित है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*