तेजप्रताप के दर्द पर छोटे भाई ने लगाई मरहम, कहा – वे हैं मेरे बड़े भाई और मार्गदर्शक

पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की नारजगी व दर्द पर आज छोटे भाई तेजस्‍वी यादव ने मरहम लगाया. तेजस्‍वी ने कहा कि तेजप्रताप मेरे बड़े भाई और मार्गदर्शक दोनों हैं. उन्होंने जो भी बयान दिया है वो पार्टी हित में ही दिया है.

फाइल फोटो

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने तेजप्रताप द्वारा पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष रामचंद्र पूर्वे पर लगाये आरोपों पर भी सफाई दी और कहा कि वे पार्टी के बड़े नेता हैं. सबके मार्गदर्शन में ही पार्टी चल रही है और हमलोग पार्टी के हित में ही काम कर रहे हैं. उन्होंने इस प्रकरण पर सफाई देते हुए कहा कि इससे कुछ लोगों को मानसिक शांति मिल रही है, जिसे मिलने दीजिये.

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने कहा हुए कहा था कि मुझे मेरे भाई तेजस्वी और पिता लालू यादव से कोई शिकायत या दिक्कत नहीं, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता साजिश कर रहे हैं. उन्‍होंने ये तक कह दिया था कि रामचंद्र पूर्वे पार्टी की छात्र इकाई के सदस्यों के साथ अभद्र व्यवहार और उनके साथ गाली-गलौज भी करते हैं. उन्होंने कहा कि रामचंद्र पूर्वे को उनके पापा ने मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और इस बार फिर से एमएलसी बनाया मगर अच्छा यह होता कि उनकी जगह प्रदेश अध्यक्ष किसी नौजवान को बनाया जाता.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*