तेजप्रताप के बचाव में उतरे तेजस्‍वी

सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के मुख्य शूटर मोहम्मद कैफ के साथ तस्वीर सामने आने के बाद विपक्ष के निशाने पर आये बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के बचाव में उतरे उनके छोटे भाई और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि तस्वीर के आधार पर यदि इस्तीफे की मांग सही है तो सबसे पहले यौन शोषण के आरोपी आसाराम बापू के साथ दिखने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को त्यागपत्र देना चाहिए। tej new

 
उप मुख्यमंत्री श्री यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि किसी के सिर पर नहीं लिखा होता है कि वह अपराधी है। कई लोग उनसे (तेज प्रताप) मिलने आते हैं और उनके साथ फोटो भी खिंचवाते हैं। सबको वह नहीं जानते हैं। यदि तस्वीर को आधार बनाकर स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफा देने की मांग की जा रही है तो यह गलत है । उन्होंने कहा कि यदि ऐसा है तो सबसे पहले प्रधानमंत्री श्री मोदी को इस्तीफा देना चाहिए जो आसाराम बापू समेत कई भ्रष्ट बाबाओं के साथ विभिन्न तस्वीरों में दिखे हैं।

 
श्री यादव ने मोहम्मद शहाबुद्दीन के संबंध में पूछे गये सवालों को टाल दिया और कहा कि इस विषय पर चर्चा से जनता का क्या लाभ होने वाला है। उन्होंने कहा कि किसी एक अकेले व्यक्ति की राय से क्या लेना देना ।  उल्लेखनीय है कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या का आरोपी शार्प शूटर मोहम्मद कैफ पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के साथ उनकी रिहाई वाले दिन भागलपुर में था जिसकी तस्वीर समाचार पत्रों में छपी थी। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप को फूलों का गुलदस्ता देते हुए उसकी एक अन्य तस्वीर भी सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*