तेजप्रताप ने कहा – एनडीए रूपी राक्षस का वध करेगी महागठबंधन

नवरात्र के मौके पर मां का पट खुलने के बाद आज महाष्टमी के दिन  मां दुर्गा के दर्शन के लिए मनेर पहुंचे राजद नेता सह प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एनडीए गठबंधन पर जोरदार हमला बोला. तेजप्रताप ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि जिस तरह मां दुर्गा राक्षसों का वध कर रही है, उसी तरह महागठबंधन 2019 के लोकसभा और 2020 में विधानसभा के चुनाव में एनडीए रूपी राक्षस का वध करेगी.

नौकरशाही डेस्क

वहीं तेजप्रताप यादव ने कुछ फ़ोटो अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर की और लिखा कि वर्तमान बिहार सरकार को माँ दुर्गा की पूजा करने का कोई हक नहीं, क्योंकि दुर्गा रूपी माताओं, बहनों का हत्या और बलात्कार हो रहा है और सरकार कुछ नहीं बोलती. मालूम हो कि मंदिरों के पट खुलने के बाद नेताओं का दौरा पूजा पंडालों में जारी है. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत बिहार के तमाम नेता राज्यभर के पंडालों में देखे जा रहे हैं. तेजप्रताप ने इसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार को माँ दुर्गा की पूजा करने का कोई हक नहीं है.

तेजप्रताप ने कहा कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. सभी लोग शांति के माहौल में पूजा करें. आरजेडी नेता ने कहा कि मां का आशीर्वाद रहा तो 2019 और 2020 के चुनाव में स्थिति बदल जाएगी.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*