अपने अनोखे अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वाले बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने आज ट्विटर पर सत्तू खाते हुए कुछ फोटो डाली और लिखा कि सत्तू का आहार और समाजवादी विचार. जय बिहार.

नौकरशाही डेस्क

तेज इस दौरान बहुत ही रिलेक्स मूड में नज़र आये. तस्वीरों के साथ उन्होंने ये भी लिखा कि सादा भोजन, सादगी का जीवन और शांत मन. यही है स्पष्ट, स्वच्छ और स्वस्थ विचार पाने का मूल मंत्र. उल्लेखनीय है तेजप्रताप अपनी विशेष कार्यशैली की वजह से नियमित अंतराल पर मीडिया में सुर्खियां बटोर ले जाते हैं.

तेजप्रताप द्वारा कभी पत्रकारों को एल्बेंडाजोल की गोली लेने की सलाह पर खबर बन जाती है, तो कभी शिव जी की भावभंगिमा वाली डॉक्टर्ड वीडियो में तेजप्रताप लोगों को आकर्षित कर जाते हैं। भरी सभा में उनकी बांसुरी की तान तो कभी किशन कन्हैया का निराला अंदाज तेजप्रताप के जुदा अंदाज को बयान करता रहा है.

वैसे विपक्ष द्वारा लालू परिवार पर बेमानी संपत्ति विवाद और केंद्रीय एजेंसियों की रेड के बाद तेजप्रताप पहली बार रिलेक्स मूड में नज़र आये हैं. इससे पहले उनके छोटे भाई और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी पत्रकारों के उत्पाती सूत्र पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया था – भूंजा खाओ, मस्त रहो।

By Editor