तेजस्वी का दावा: 9 छात्रों को रौंद कर मारने वाला भाजपा के महामंत्री हैं, फेसबुक पर गाड़ी की तस्वीर हुई वॉयरल

मुजफ्फरपुर में 9 छात्रों की बोलेरो से कुचल कर हुई मौत पर तेजस्वी यादव ने खुलासा किया है कि दारू के नशे में धुत भाजपा के प्रदेश मंत्री ने निर्ममता से छात्रों को रौंद कर मार डाला. तेजस्वी ने इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को ललकारा है. विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नैतिकता के अलंबरदार नीतीश कुमार कहां हैं?   उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर वार करते हुए कहा कि सुशील मोदी  और उनका गैंग आज बिल में छुप गया है.  इतना ही नहीं तेजस्वी ने जदयू और भाजपा के नेताओं पर इल्जाम लगाया कि इस घटना के बाद से आज इन दोनों दलों के नेताओं ने मीडिया का बायकाट कर दिया है. तेजस्वी ने तंज करते हुए कहा कि चोर की दाढ़ी में तिनका. गौरतलब है कि इस घटना में भाजपा के प्रदेश महामंत्री द्वारा नशा में धुत हो कर गाड़ी चलाने और बच्चों को कुचल देने के मुद्दे पर जदयू और भाजपा के नेता बोलने से बच रहे हैं.

 

उधर फेसबुक पर लोगों ने भाजपा के प्रदेश मंत्री की धुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की तस्वीर शेयर कर रहे हैं. यह तस्वीर प्रमाणिक है या नहीं इसकी पुष्टि   नौकरशाही डॉट कॉम नहीं करता.

  ध्यान रहे कि आज दोपहर बाद मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर धर्मपुर स्कूल के 9 बच्चों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है और 20 बच्चे घायल हुए हैं. घटना के समय ये सभी बच्चे सड़क पार कर रहे थे तभी अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी के चपेट में आ गए. घटना के समय चालक नशे में था. वह इन सभी बच्चों को कुचलता चला गया और मौके से फरार हो गया है. बोलेरो की चपेट में आते ही छात्रों और वहां मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में घायल पड़े बच्चों को किसी तरह से अस्पताल ले जाया गया लेकिन 9 बच्चों को बचाया नहीं जा सका. घायलों में 7 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है जिनका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी संवेदना व्यक्त की और मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है. सीएम ने मामले की जांच का आदेश दिया है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*