तेजस्वी का भाजपा पर प्रहार, कहा गांधी के हत्यारों से हमें नहीं चाहिए सर्टिफिकेट

Tejaswi.yadav.Chhatra.RJDउपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार को भाजपा पर जोरदार प्रहार किया. उन्होंने कहा कि गांधी के हत्यारों से हमें सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं. तेजस्वी ने कहा कि नोटबंदी से देश को कोई एक फायदा हुआ हो तो वे बतायें.

उन्होंने कहा कि अगर  हम नोटबंदी विरोध करते हैं तो हमें देशद्रोही कहा जाता है. ये वो लोग हैं जिन्होंने गांधी की हत्या की थी. ये वही लोग हैं जो नाथु राम गोडसे के नाम पर मंदिर बनाना चाहते हैं.

छात्र राजद के सम्मेलन में तेजस्वी बोल रहे थे. यह सम्मेलन स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप के आवास पर हुआ. तेजस्वी ने कहा कि जब नोटबंदी की घोषणा की गयी तो कहा गया कि इससे भ्रष्ट्रचार मिटेगा, कालाधन खत्म होगा. आतंकी हमले रुकेंगे. लेकिन नोटबंदी से  क्या  भ्रष्टाचार ख्तम हो गया. क्या आतंकी हमले रुक गये सच्चाई तो यह है कि भ्रष्टाचार अब भी जस का तस है. आतंकी हमले में हमारे जवान रोज शहीद हो रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि नकली नोट तो अब नयी क्रंसी में आने लगे हैं. दो हजार का नकली नोट तो और आसानी से बनाया जाने लगा है. भ्रष्टाचारियों के लिए तो दो हजार के नोट पचाना तो और आसान हो गया है.

तेजस्वी ने कहा कि काला धन ले कर विजय माल्या जैसे लोग भाग गये. उन्हें तो पकड़ा नहीं और गरीबों को कतार में खडा करवा दिया. वे हमें भ्रष्ट कहते हैं तो हमें कतार में लगवा देते. हमारे खिलाफ जांच करवाते लेकिन इन गरीबों ने तो मेहनत के पैसे रखे थे. उन्हें क्यों परेशान होने पर मरने को मजबूर किया गया.

तेजस्वी ने कहा कि छात्र राजद के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे लोग भाजपा को गंडों की पार्टी कहते हैं. उन्होंने एक परसेप्शन बना दिया. हम गुंडों की पार्टी हैं  या नहीं यह बिहार की जनता ने 2015 के चुनाव में उन्हें बता दिया. उन्होंने एक गलत परसेप्शन बनाया हमारे बारे में, बिहार के बारे में. हम लोग मिल कर इस परसेप्शन को खत्म कर रहे हैं.

छात्र राजद के सम्मेलन में एक हजार प्रतिनिधि शामिल हुए

छात्र राजद के सम्मेलन में एक हजार प्रतिनिधि शामिल हुए

 

सम्मेलन की अध्यक्षता तेज प्रताप यादव ने की. तेज प्रताप यादव छात्र राजद के संरक्षक हैं. उन्होंने कहा कि छात्र राजद के प्रति देश भर में लोगों का उत्साह है.अब हम छात्र राजद का विस्तार देश भर में करेंगे.

इस अवसर पर तेज प्रताप ने छात्र राजद के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव से कहा कि वे संगठन की मजबूती और विस्तार के लिए पूरे समर्पण से काम करें.

इस अवसर पर आकाश यादव ने कहा कि एक हफ्ते के अंदर छात्र राजद के प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जायेगी.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*