तेजस्वी के विभाग के प्रधान सचिव बने अमृत लाल मीणा

राज्य सरकार ने आज भारतीय प्रशासनिक सेवा के पांच और भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों का स्‍थानांतरण किया । इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है । सामान्‍य प्रशासन विभाग के जारी अधिसूचना के अनुसार, नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा को भवन निर्माण विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया हैं । इसके अतिरिक्‍त वे खान एवं भूतत्‍व विभाग के आयुक्‍त सह प्रधान सचिव के प्रभार में भी रहेंगे ।download

 

पांच आइएएस का तबादला

योजना एवं विकास विभाग के प्रधान सचिव दीपक प्रसाद को खाद्य और उपभोक्‍ता संरक्षण विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है । स‍हकारिता विभाग के प्रधान सचिव चैतन्‍य प्रसाद को नगर विकास विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है । उन्‍हें कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग के प्रधान सचिव का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है । खाद्य और उपभोक्‍ता विभाग के सचिव पंकज कुमार को पथ निर्माण विभाग का सचिव बनाया गया है । उन्‍हें बिहार राज्‍य पथ विकास निगम के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है । बिहार राज्‍य भवन निर्माण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक गंगा कुमार को बिहार राज्‍य खाद्य और असैनिक आपूर्ति निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है । उन्‍हें बिहार राज्‍य फिल्‍म विकास और वित्त निगम का प्रबंध निदेशक का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है ।

 

दो एसपी बदले गए

उधर, गृह विभाग की जारी अधिसूचना के अनुसार, गोपालगंज की पुलिस अधीक्षक नताशा गुडि़या को बीएमपी 13 दरभंगा की समादेष्‍टा बनाया गया है । नगर पुलिस अधीक्षक गया, रवि रंजन कुमार को गोपालगंज का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*