तेजस्वी के साइकिल मार्च स्थगित करने पर जदयू का हमलाछ आपकी यात्रा पर बड़े भैया का वज्रपात हो गया, है ना?

तेजस्वी यादव के साइकिल मार्च फॉर गर्ल्स अभियान स्थगित करने पर जदयू ने जम कर हमला बोलते हुए कहा है कि प्रकृति बेजमीर लोगों का साथ नहीं देती, इस लिए बारिश ने जहां सब कुछ धो दिया वहीं लोगों ने भी साथ नहीं दिया.
प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि नेता विपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की साइकिल की तो हवा निकल गई। बारिश के पानी ने सबकुछ धो दिया संजय ने गया से यात्रा की शुरुआत करने पर चुस्की लीऔर कहा कि उन्हें नीतीश कुमार से सीखना चाहिए कि वह क्यों अपनी तमाम यात्राओं की शुरुआत चम्पारण से करते हैं.

बड़े भैया की मौजूदगी भर से आप पर वज्रपात हो गया? शायद आपको पूर्वानुमान हो गया कि सियासी मौसम बिगड़ने वाला है इसीलिए मार्च स्थगित हुआ ना?

जिसे अकेले चेहरा चमकाने की आदत हो जाये वह अपने भाई की तरक़्क़ी भी बर्दाश्त नहीं कर सकता। क्यों सही है ना हक़मार जी?

उन्हों ने कहा कि सभी क्षेत्रों का अपना अलग महत्व होता है। जहां अंत होना चाहिए वहां से शुरुआत करने पर यही अंजाम होगा। न तो प्रकृति साथ देगी न लोग साथ देंगे।
संजय ने कहा कि 15 वर्षों तक आपके परिवार ने समाज का गला घोंटा। माँ-बहन, बेटियों की इज्ज़त लूटती रही और आपका परिवार राजभोग करता रहा। बिहार की जनता जागरूक हुई तभी आपके परिवार को सत्ता से उखाड़ फेंका। अपने परिवार के कुकृत्यों के लिए क्षमा मांगिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*