तेजस्वी ने कहा – अमानवता और बेशर्मी की सभी हदें पार कर चुकी है नीतीश सरकार

तेजस्वी ने कहा – अमानवता और बेशर्मी की सभी हदें पार कर चुकी है नीतीश सरकार

मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड में बच्चियों को बालिका गृह से भागने के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते। यही वजह है कि आज भी उन्होंने अखबारों के कतरन के साथ सोशल मीडिया के जरिये नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया। इससे पहले उन्होंने कल भी नीतीश सरकार के रवैये पर सवाल खड़े किये थे। 

तेजस्वी यादव

नौकरशाही डेस्क

तेजस्वी ने आज सुबह लिखा कि बिहार में 34 मासूम बच्चियों का सत्ता संरक्षित जनबलात्कार के बाद भी नीतीश सरकार को उन पीड़ित बच्चियों पर रहम नहीं आ रहा। मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड की गवाह बच्चियों को सत्ता शीर्ष पर बैठे सफ़ेदपोशों ने ग़ायब करवा दिया और उनके स्वयं ग़ायब होने की फ़र्ज़ी कहानी गढ़ने लगे।

उन्होंने कहा कि कितने दिन गुनाहगार बचेंगे? किसी को उन अनाथ बच्चियों पर तरस भी नहीं आ रहा। नीतीश सरकार अमानवता और बेशर्मी की सभी हदें पार कर चुकी है। इससे पहले तेजस्वी ने सोमवार को भी नीतीश सरकार पर हमला बोला था और कहा था कि मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड की पीड़ित और गवाह लड़कियाँ भागी नहीं थी जैसा मैंने कहा था उन्हें एक साज़िश के तहत भगाने की पटकथा लिखी गयी है ताकि सत्ता शीर्ष पर बैठे सफ़ेदपोशों को बचाया जा सके। कौन है वो बड़ा नेता और अधिकारी जो लड़कियों के साथ शोषण करता था?

See This 

उन्होंने कहा था कि 34 अनाथ बच्चियों के साथ सत्ताधारियों द्वारा सत्ता संरक्षित जनबलात्कार जैसा घृणित महापाप होने पर भी मुख्यमंत्री समेत बिहार सरकार इस मामले पर पूर्णत चुप है। माननीय सुप्रीम कोर्ट, राष्ट्रीय महिला आयोग, राज्य महिला आयोग, पटना हाईकोर्ट राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने इस मामले को लेकर नीतीश सरकार को क्या-क्या नहीं कहा लेकिन इनको कोई असर नहीं हो रहा है? ऐसा कौन वो शख़्स है जिसे बचाने को लेकर सरकार लगातार यह सब चुपचाप सुन रही है। CBI अधिकारियों का तबादला करवा रही है? कौन है वो बेदर्द गुनाहगार?

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*