तेजस्वी ने दी नीतीश को चुनौती, कहा भाजपा मंत्री के दंगाई बेटे को गिरफ्तार करने की है हिम्मेत?

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गंभीर चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे ने तीन दिन पहले भागलपुर में दंगा फैलाया लेकिन उसकी गिरफ्तारी की हिम्मत सरकार नहीं दिखा पा रही है, जबकि उसके खिलाफ एफाईआर भी हो चुका है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि  नीतीश कुमार में भाजपाइयों के खिलाफ मुंह खोलने की हिम्मत नहीं है. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि बोलिए चाचा गूंगा मत बनिये. तेजस्वी ने लिखा- केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे ने तीन दिन पहले बिना अनुमति के जुलूस निकालकर भागलपुर में दंगा फैलाया। लेकिन अभी तक उसकी कोई गिरफ़्तारी नहीं।

नीतीश कुमार में हिम्मत नहीं , मुँह खोल सके भाजपाईयों के विरुद्ध। बोलो चाचा। गूँगे मत बनिए।

गौरतलब है कि कल ही नीतीश कुमार ने कहा था कि वह सद्भावना और भावचारे को तोड़ने की किसी को अनुमति नहीं दे सकते. उन्होंने कहा कि कुछ लोग हल्ला मचाते हैं आरोप लगाते हैं लेकिन सरकार आपसी भाइचारे को किसी भी हाल में तोड़ने की इजाजत नहीं देगी.

नीतीश के इस बयान के बाद तेजस्वी यादव ने अश्विनी चौबे की गिरफ्तारी की चुनौती दे डाली है.

गौरतलब है कि भागलपुर में पिछले दिनों दंगा भड़काने की बड़ी साजिश रची गयी थी. इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, लेकिन दूसरे ही दिन सैकड़ों की संख्या में लोग आये और पुलिस थाने पर धावा बोल कर आरोपियों को न सिर्फ छु़ड़ा कर ले गये बल्कि पुलिस कर्मियों की पिटाई भी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*