तेजस्वी की बढ़ी चुनौतियां: होटल आवंटन मामले में ED ने की चार्जशीट दायर,जदयू ने कहा-पाप की सजा भुगतनी पड़ेगी

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर एक साथ अनेक चुनौतियां आ गयी हैं. पिता लालू प्रसाद के इलाज के लिए जमानत अवधि पर विस्तार से रोक के बाद अब लालू-राबड़ी के अलावा खुद तेजस्वी यादव के खिलाफ रेलवे होटल आवंटन मामले में ED ने परिवार के खिलाफ चार्जशीट दायर की है.
प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने रेलवे होटल टेंडर घोटाला में शुक्रवार को लालू प्रसाद, पूर्व सीएम राबड़ी देवी, नेता विपक्ष तेजस्वी यादव, राजद सांसद प्रेमचंद गुप्ता, उनकी पत्नी सरला गुप्ता समेत 16 पर चार्जशीट की। प्रिवेंशन ऑफ मनी लाउंड्रिंग एक्ट के तहत यह चार्जशीट, पटियाला हाउस (दिल्ली) कोर्ट में दायर की गई।
उधर इन मामलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने पटना में मीडिया से बातचीत में कहा है कि तेजस्वी यादव को अपनी प्रॉपर्टी दान कर देनी चाहिए. नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी यादव को अपनी सारी प्रॉपर्टी गरीब और दलित कार्यकर्ताओं को दे देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा करने से तेजस्वी यादव को पुण्य और राजनीतिक मोक्ष भी मिल जाएगा. उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला करते हे आगे कहा कि जब पाप किया है तो फल भी भुगतना ही पड़ेगा.
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*