तेजस्वी यादव ने सीएम को लिखा खुला पत्र, पूछा आपकी यही हैसियत बच गई है ?

तेजस्वी यादव ने सीएम को लिखा खुला पत्र, पूछा आपकी यही हैसियत बच गई है ?Nitish-Tejashwi

   दीपक कुमार ठाकुर

             (बिहार ब्यूरो चीफ)

 पटना : नेता प्रतिपक्ष और राजद को लीड कर रहे तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है.

हैसियत पर सवाल

तेजस्वी यादव ने आज सीएम नीतीश को चिट्ठी लिखकर कई आरोप और मुख्यमंत्री की पीएम मोदी के सामने हैसियत का जिक्र किया है. तेजस्वी ने चिट्ठी में लिखा है कि ‘पटना में भरे मंच से आपके द्वारा बार-बार मिन्नतें करने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने से इनकार कर दिया था. उसके एवज में प्रधानमंत्री ने जो विशेष आर्थिक सहायता पटना विश्वविद्यालय को देने का वादा किया था उसे आज तक पूरा नहीं किया है? क्या यही आपकी हैसियत है कि आप 100 वर्ष पुराने पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा तक नहीं दिला सकते?’
अपमानित होने से अच्छा है इस्तीफा दीजिए
तेजस्वी यादव ने चिट्टी में लिखा है कि ‘मोदी सरकार ने आपको इतना कमज़ोर और मजबूर कर दिया है कि आप ख़ुशी-ख़ुशी आर्टिकल 370, तीन तलाक़, सीएए, एनआरसी और एनपीआर का समर्थन कर रहे है और साथ ही साथ बिहार का वित्तीय नुक़सान भी झेल रहे है।
अच्छा हुआ देश की आवाम ने इस बहाने आपकी सिद्धांतहीन कुर्सीवादी राजनीति और वर्षों से छद्म धर्मनिरपेक्ष होने के प्रपंच को पहचान लिया है।माननीय मुख्यमंत्री जी, कुर्सी ख़ातिर अपमानित होने और बिहार का नुक़सान करने से अच्छा है राजभवन जाकर आप इस्तीफ़ा दे दीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*