तेजस्‍वी का पलटवार, कहा – आपका चेहरा ‘चार साल में चार सरकार’

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव ने जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आपका चेहरा ‘चार साल में चार सरकार’ है. उन्‍होंने ट्वीट कर जदयू प्रवक्‍ता के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि राजनीति में चेहरे की कीमत होती है, मगर तेजस्‍वी के चे‍हरे पर तो 28 साल की उम्र में भ्रष्‍टाचार का दाग लग गया है.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने लिखा कि अपनी नसीहत और चेहरा अपने पास रखे. मत भूलों ये चेहरा जब अकेला लड़ता है तो दहाई के अंकों में भी सीट नहीं आती. 4 साल में 4 सरकार ही आपका चेहरा है. इससे पहले तेजस्‍वी ने शुक्रवार को सदन के बाद ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार के छवि पर सवाल खड़े किए थे. तेजस्‍वी ने लिखा था कि नीतीश जी की इतनी ईमानदार छवि है कि अकेले चुनाव लड़ते है तो दहाई का भी अंक नहीं छू पाते। दूसरों के जनाधार पर सता सुख प्राप्त करते है. नीतीश जी ने कभी अपने दम पर अकेले सरकार नहीं बनाई है और ना कभी बना पायेंगे.

तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार से पूछा था कि छवि इतनी अच्छी है तो दूसरों की बैशाखी की ज़रूरत क्यों पड़ती है? मेरे आत्मविश्वास, लग्न, ईमानदारी, स्वीकार्यता और स्वाभिमान से डरते थे. इसलिए मुझे बर्खास्त करने की हिम्मत नही की. सच्चाई की जीत होती है. 4 साल पहले उन्‍होंने भाजपाईयों को दूध में मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया था, जबकि भाजपा के पास 91 विधायक थे. पर हमारे साथ मुख्यमंत्री यह नहीं कर सकते थे, क्‍योंकि हम स्‍वाभिमानी हैं. तेजस्‍वी ने पूछा था कि अगर आपको BJP में ही जाना था तो आपने 2013 में BJP के दर्जनो मंत्रियो को बेइज़्ज़त करके बर्खास्त क्यों किया था? क्या BJP अपमान भूलेगी?

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*