तेजस्‍वी ने अब अधिकारियों की ट्रांसफर – पोस्टिंग नहीं होने को लेकर नीतीश कुमार पर बोला हमला

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सह राजद के युवा नेता तेजस्‍वी यादव ने राज्‍य में महिलाओं पर हो रहे अत्‍याचार के बाद अब अधिकारियों ट्रांसफर – पोस्टिंग नहीं होने को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा कि नीतीश सरकार ने बेशर्मी ओढ़ रखी है. लूट, अपहरण, हत्या और सामूहिक दुष्कर्म की ख़ौफनाक वारदातों के बावजूद किसी अधिकारी पर कारवाई तो दूर उसका ट्रांसफर भी नहीं हुआ. सीएम कैसे करेंगे कार्रवाई ? क्योंकि RCP Tax के तहत करोड़ो की खुली बोली लगाकर पोस्टिंग जो की थी. जिसने टैक्स दिया वह क्यों सुनेगा?

नौकरशाही डेस्‍क

बता दें कि महागठबंधन से नीतीश कुमार के अगल होने के बाद ये भी कहा गया था कि अधिकारियों की ट्रांसफर – पोस्टिंग में राजद का दखल से मुख्‍यमंत्री परेशान थे. ये बातें खुद सत्ताधारी दल के प्रवक्‍ताओं ने भी कही थी. शायद यही वजह है कि इस बार तेजस्‍वी ने बिहार में हुए मुजफ्फरपुर कांड और पटना आसरा होम कांड के साथ बिहार के विभिन्‍न जिलों में महिला उत्‍पीड़न की बढ़ रही घटनाओं पर आज नीतीश सरकार को घेरा है. साथ ही इस मामले में जदयू के नेता आर सी पी सिंह को भी पर आरोप लगाते हुए RCP Tax के तहत करोड़ो की खुली बोली लगाकर पोस्टिंग करने का आरोप लगाया है.

इससे पहले तेजस्‍वी ने सहरसा में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने की खबर को री-ट्विट करते हुए लिखा कि नीतीश राज में बिहार फिर शर्मसार, सहरसा में स्कूल जाती लड़की का यौन उत्पीड़न. नीतीश जी कब अंत होगा ऐसी घटनाओं का? महिलाओं के खिलाफ अपराध, छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाओं से बिहार शर्मसार हो रहा है. नालंदा, गया, मधुबनी, कैमूर, जहानाबाद, रोहतास, सासाराम, आरा के बाद अब सहरसा का वीडियो वायरल हो रहा है. मुज़फ़्फ़रपुर व पटना शेल्टर होम में तो महापाप हुआ. चाचा, नींद से जागिये.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*