तेजस्‍वी ने उपेंद्र कुशवाहा को नीतीश से बड़ा नेता बताया, बहन मीसा ने भी एनडीए की एकता पर उठाये सवाल

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने आज मोदी सरकार के मंत्री व राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से बड़ा नेता बताया. उन्‍होंने कहा कि वे जल्दी ही महागठबंधन का हिस्सा बनेंगे. ये बात उन्‍होंने तब कही है, जब एनडीए के दावत-ए-इफ्तार में उपेंद्र कुशवाहा अनुपस्थित बिहार की सियासत गरम.

नौकरशाही डेस्‍क

इसी को आधार बनाते हुए तेजस्‍वी की बड़ी बहन सह सांसद मीसा भारतीय ने भी एनडीए की एकता पर सवाल उठाया और कहा कि बिहार में सहभोज के बाद भी नहीं दिख रही. NDA में एकता, सबका ‘अपनी डफली अपना राग’.

तेजस्वी ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा नीतीश से बड़े जनाधार वाले नेता हैं. उपेंद्र कुशवाहा जल्द महागठबंधन में शामिल होंगे. उपेंद्र कुशवाहा जैसे नेता के लिए NDA में कोई जगह नहीं है. वहीं, तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते हुए कि नीतीश कुमार और रामविलास पासवान मिलकर भाजपा पर दवाब बना रहे हैं. भाजपा को जदयू को एक भी सीट नहीं देनी चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी के मामले को सुरक्षा एजेंसियों को गंभीरता से लेना चाहिए.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*