तेजस्‍वी ने कुशवाहा को दिया राजद के साथ आने न्‍यौता

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के राष्ट्रीय जनता दल  में शामिल होने को लेकर जारी अटकलों के बीच आज इशारों-इशारों में राजद में आने का न्यौता देते हुये कहा कि यह समाज के लिए बेहतर साबित होगा।


श्री यादव ने ट्वीट कर कहा कि नि:संदेह उपेन्द्र जी, स्वादिष्ट और पौष्टिक खीर श्रमशील लोगों की जरूरत है। पंचमेवा के स्वास्थ्यवर्द्धक गुण न केवल शरीर बल्कि स्वस्थ समतामूलक समाज के निर्माण में भी ऊर्जा देते हैं। प्रेमभाव से बनाई गई खीर में पौष्टिकता, स्वाद और ऊर्जा की भरपूर मात्रा होती है। यह एक अच्छा व्यंजन है।

वहीं, श्री कुशवाहा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बी. एन. मंडल की 100वीं जयंती पर राजधानी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि यदुवंशियों का दूध और कुशवंशियों का चावल मिल जाये तो खीर बन सकती है, लेकिन खीर के लिए छोटी जाति और दबे-कुचले समाज का पंचमेवा भी चाहिए। तब खीर जैसा स्वादिष्ट व्यंजन बन सकता है। यही सामाजिक न्याय की परिभाषा है। श्री कुशवाहा के वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव राजद के साथ लड़ने के संकेत के बीच बिहार भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि श्री कुशवाहा के बयान का अलग अर्थ निकालना पूरी तरह से गलत होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*