तेजस्‍वी ने कुसहा त्रासदी की ओर इशारा करते हुए पूछा – सौदा अच्छा है न नीतीश जी?

शनिवार को बिहार में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 करोड़ रूपए दिए जाने की घोषणा पर राजद ने हमला बोला है. विधान सभा में नेता विपक्ष व पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि 2008 की बाढ़ में यूपीए में लालूजी ने 1100 करोड़ की मदद करवाई थी. इस बार ‘विकास’ वालों की सरकार ने 500 करोड़ दिए हैं. सौदा अच्छा है न नीतीश जी ?

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने आगामी दशहरा महोत्‍सव को लेकर भी नीतीश कुमार की नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार पर सवाल उठाये. उन्‍होंने ट्वीटर पर एक सरकारी प्रेस नोट की कॉपी जारी कर कहा कि बाढ़ पीड़ितों पर ख़र्च करने की बजाय बिहार की सुशासनी सरकार सितारों के ठुमकों पर करोड़ों ख़र्च कर रही है. बता दें कि उस प्रेस नोट में बॉलीवुड के नामचीन सिंगर और अभिनेत्रियों के परफॉर्मेंस का जिक्र है, जो अपने एक शो के लिए लाखों रूपए चार्ज करते हैं.

वहीं, तेजस्‍वी ने 27 अगस्‍त को होने वाली रैली भी जिक्र अपने ट्वीटर अकाउंट पर किया और लिखा कि समर्थकों का कल रात से ही पटना पहुँचना शुरू हो चुका था. लाखों लोग पहुँच चुके है. लाखों रास्ते मे है. आप भी पटना पहुँच ऐतिहासिक रैली के गवाह बने. बता दें कि भाजपा और आरएसएस के खिलाफ लालू प्रसाद ने रविवार को पटना में देश बचाओ, भाजपा भगाओ रैली का आयोजन किया है, जिसमें शामिल होने के लिए राजद समर्थक पटना की ओर रूख कर रहे हैं.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*