तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार को बताया बेशर्म सरकार और निर्लज्ज मुख्यमंत्री, राबड़ी बोली- SC चला रही सरकार

बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सह राजद के युवा नेता तेजस्‍वी यादव ने आज मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद बिहार सरकार को निशाना बनाया और नीतीश कुमार को बेशर्म सरकार और निर्लज्ज मुख्यमंत्री बताया। उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा कही बातों को भी शेयर किया। बता दें कि इस मामले में तेजस्‍वी यादव ने जमकर सरकार का विरोध किया था, जिसके बाद समाज कल्‍याण मंत्री मंजू वर्मा को इस्‍तीफा देना पड़ा था।

नौकरशाही डेस्क

तेजस्‍वी ने अपने ट्विट में लिखा कि मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह बलात्कार कांड मामले में सुनवाई करते हुए आज माननीय सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश सरकार को लताड़ते हुए बहुत ही तीखी टिप्पणी की लेकिन बेशर्म सरकार और निर्लज्ज मुख्यमंत्री चुप है, क्योंकि बलात्कारीयों के पोषक और संरक्षक संवेदनहीन व्यक्तियों पर इसका कोई असर नहीं होता।

वहीं, पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद नेत्री राबड़ी देवी ने भी इस मामले में सरकार को घेरा और कहा कि बिहार में सरकार तो बची ही नहीं। इसलिए सुप्रीम कोर्ट राज्‍य की सरकार चला रही है। मालूम हो कि आज सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि बिहार सरकार का रवैया बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण,अमानवीय और लापरवाह है। आप लोग कर क्या रहे हैं? यह शर्मनाक है। आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? बच्चियों के साथ लगातार दुष्कर्म हुआ है और आप कहते हैं कुछ भी नहीं हुआ? भला आप ये कैसे कर सकते हैं? यह अमानवीय है। सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश सरकार को फटकार लगाते हुए FIR कॉपी सही करने का आदेश दिया है। सरकार को 24 घंटे का समय दिया है। कोर्ट ने कहा, ‘अगर हमें मालूम चला कि रिपोर्ट में धारा 377 या पॉक्सो एक्ट के तहत कोई अपराध है और आपने FIR दर्ज नहीं की,तो हम सरकार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*