तेजस्‍वी ने मीडिया पर साधा निशाना, पूछा – इतनी बेशर्मी कहां से लाते हो संपादकों

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पटना लौटने के बाद बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने एक बार फिर मीडिया पर निशाना साधा और इस बार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बहाने सीधे संपादकों पर सवाल उठा दिए. तेजस्‍वी ने कहा कि तथाकथित भ्रष्‍टाचार के सिद्ध न हुए आरोपों के लिए तेजस्‍वी यादव क्‍यों दे इस्‍तीफा. 

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने फेसबुक के अपने फैन पेज पर लिखा कि 70,000 करोड़ रुपए के सिंचाई घोटाले का आरोपी नितिन गडकरी केंद्रीय मंत्रिमंडल में बैठा रहेगा और नए-नए भ्रष्टाचार करेगा और 13 साल की उम्र में किए गए “तथाकथित भ्रष्टाचार के सिद्ध न हुए आरोप” के लिए तेजस्वी यादव इस्तीफा दे दें. इसके बाद उन्‍होंने पूछा कि इतनी बेशर्मी कहां से लाते हो संपादकों?

उल्‍लेखनीय है कि बेनामी संपत्ति मामले में नाम आने के चलते और सीबीआई द्वारा दायर एफआईआर के बाद से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर इस्तीफे का दबाव बढ़ता जा रहा है. इसी क्रम में आज जदयू ने खुलकर बयानबाजी भी की। हालांकि इसके बाद मीडिया में तेजस्‍वी यादव के इस्‍तीफे की खबर भी आई, जिसके बाद तेजस्‍वी ने फेसबुक पर लिखा आज ही लिखा था –

“उत्पाती सूत्रों” के नाम से मीडिया का एक वर्ग भाजपा का जो एक सूत्रीय कार्यक्रम चला रहा है उसपर ज़ोरों से हँसी आ रही है

“भूँजा खाओ,मस्त रहो”

बता दें कि बेनामी संपत्ति मामले में पहले भी तेजस्‍वी ने राजनीतिक साजिश बताया था. तेजस्‍वी के अनुसार, मुझे उस झूठे मुक़दमे में फँसाया जा रहा है. जब मेरी उम्र 14 साल थी।उस वक़्त मेरी दाढ़ी-मूँछ भी नहीं आयी थी. 14साल का नाबालिग़ घोटाला कर सकता है क्या? कार्यभार संभालने के पहले दिन ही मैंने स्पष्ट कर दिया था भ्रष्टाचार पर मेरी जीरो टॉलरेंस नीति है।मै किसी प्रकार का भ्रष्टाचार सहन नही करूँगा.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*