तेजस्‍वी ने मुख्‍यमंत्री से कहा : डरपोक बनकर जनता से दूर मत भागिए, सामना कीजिए साहब

पिछले दिनों गया में  तीन मासूम बच्चों का अपहरण के बाद निर्मम हत्या पर नेता विपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए कहा कि  नीतीश कुमार को सड़क मार्ग से आना था, लेकिन लोगों का विरोध देख हवाई मार्ग से भाग लिए. डरपोक बनकर जनता से दूर मत भागिए. सामना कीजिए साहब.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने सोशल मीडिया के जरिये आज कहा कि नीतीश कुमार जी, बिहार में प्रतिदिन हो रही अपहरण, लूट और हत्याओं की घटनाओं पर अपना मुंह खोलिए. मौनी बाबा मत बनिए. जगाइये अपनी अंतरात्मा को. मासूम बच्चों ने क्या बिगाड़ा है आपका ? सुधारिए अपने भ्रष्ट प्रशासन और सोच को. शराबबंदी के हैंगओवर से बाहर निकलिए और सिस्टम को दुरुस्त कीजिये.

उन्‍होंने कहा कि 8 वर्षीय मासूम बच्ची तनिषा को नीतीश संपोषित प्रशासन प्रायोजित दरिंदों ने पहले अपहरण किया. बेरहमी से देवी रूपी कन्या का बलात्कार किया और निर्ममता से उसकी हत्या कर दी. मुख्यमंत्री में इतनी भी मानवीय संवेदना नहीं कि गया में रहने के बावजूद उस बच्ची के परिवार से मिल सकते. गया में एक ग़रीब अतिपिछड़े समाज की 8 वर्षीय बेटी तनिषा का अपहरण कर दरंदगी से बलात्कार कर दिया गया. सभ्य समाज के सभी लोगों को इस बच्ची के परिवार के साथ खड़ा होना होगा. कल किसी और की बच्ची होगी. हमें राजनीति से ऊपर उठकर सरकार से गंभीरता से सवाल करना होगा.

तेजस्‍वी ने आगे कहा कि बड़का समाज सुधारक बन रहे हैं. पहले अपने भ्रष्ट प्रशासन और लचर-पचर क़ानून व्यवस्था को तो सुधार लो साहब. नैतिक बाबू पहले लूट,अपहरण,हत्या,बलात्कार को ठीक करिए फिर समाज सुधारक का चोला पहनिए. अपने कुकृत्यों को छिपाने के लिए चोला बदलने से संत नहीं बन जाइयेगा. जनता गुंडाराज का आतंक नंगी आँखों से देख रही है। मासूम बच्चों की हत्या के बाद आश्रम भागिएगा, क्या ? उन्‍होंने नीतीश कुमार को डरपोक सीएम बताते हुए कहा कि देश में इतना डरपोक CM कहीं भी नहीं होगा, कोई भी नहीं होगा. गया में तीन मासूम बच्चों का अपहरण, फिर बलात्कार और अंत में हत्या कर दी गयी. लोगों के रोष और आक्रोश को देखकर सीएम हवाई अड्डे से ज़िला मुख्यालय तक भी जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. Airport पर ही बैठक कर उलटे पाँव भाग लिए.

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*