सत्तारूढ़ महागठबंधन के सबसे बड़े घटक राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. रघुवंश प्रसाद सिंह की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ दिये गये बयान पर पहली बार पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार की ओर से नाराजगी जाहिर की गयी है । डा.सिंह के ताजा बयान पर राजद प्रमुख की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नाराजगी जाहिर करते हुए उनके बयान को फूहड़ बताया और कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता को महागठबंधन के खिलाफ ऐसा बयान नहीं देने चाहिये ।zzzz

 

श्री यादव के छोटे पुत्र तथा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि आगे भी डा. सिंह ऐसा बयान देते हैं तो वह राजद प्रमुख से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे। राबड़ी देवी ने जनता दल यूनाइटेड नेताओं को भी बयानबाजी न करने की सलाह देते हुए कहा कि ऐसे बयानों से भारतीय जनता पार्टी को ही लाभ मिलेगा । उन्होंने कहा कि महागठबंधन की एकता के कारण ही आज बिहार में भाजपा सत्ता से बाहर है ।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री सुशील कुमार मोदी और श्री मंगल पांडेय जैसे भाजपा नेताओं को सत्ता से बाहर रहने की पीड़ा है । उन्होंने कहा कि राजद, जदयू और कांग्रेस का महागठबंधन मजबूत है, जो किसी भी कीमत पर नहीं टूटेगा।

By Editor